Assure Hair Conditioner Benefits In Hindi | वेस्टीज एश्योर हेयर कंडीशनर के क्या लाभ

 हेलो मित्रों आजका लेख आपके लिए खुशियां लेकर आया है आज हम वेस्टिज के प्रोडक्ट के बारेमे बात करने वाले है वेस्टीज एश्योर हेयर ऑयल यह वेस्टीज कंपनी वेस्टीज कंपनी के पर्सनल केयर के सबसे पुराने पर्सनल केयर है 

उत्पादों में से एक है। आज भी यह वेस्टीज पर्सनल केयर का सबसे ज्यादा बिकने वाला प्रोडक्ट है. तो आइए जानते हैं इसके Vestige Assure Hair Conditioner।Benefits In Hindi बारे में विस्तार से जाने,

 Vestige Assure Hair Conditioner kya   hai 

एश्योर हेयर कंडीशनर क्या है वेस्टीज एश्योर हेयर कंडीशनर एक हल्का फॉर्मूला है, जो नमी से भरपूर होने के कारण, फ्रिज़ को रोकता है और सूखे, घुंघराले बालों का इलाज करता है। यह घुंघराले बालों को रोकने और कमजोर बालों को ठीक करने का एक बेहतरीन फॉर्मूला है, जो प्राकृतिक रेशम प्रोटीन, गेहूं और सोया, जोजोबा, नारियल, जैतून और बादाम के तेल जैसे पोषक तत्वों से भरपूर है, जो बालों को पोषण देने और बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। यह मुलायम और उछालभरी, क्षतिग्रस्त बालों की मरम्मत के लिए मोरिंगा के बीज का उपयोग करता है और टूटे बालों को मजबूत करता है और उन्हें नुकसान से बचाता है।

 वेस्टीज एश्योर हेयर ऑयल इसे कैसे बनाया   जाता है? 

वेस्टीज एश्योर हेयर ऑयल वेस्टीज एश्योर हेयर ऑयल आधुनिक तकनीकों द्वारा बनाया गया एक विशेष प्रकार का तेल है। वेस्टीज कंपनी के सभी प्रोडक्ट क्वालिटी से भरपूर होते हैं. वेस्टीज एश्योर हेयर ऑयल वेस्टीज एश्योर हेयर ऑयल की गुणवत्ता इसे अपने आप में एक अनूठा तेल बनाती है। वेस्टीज एश्योर हेयर ऑयल मुख्य रूप से दो सामग्रियों से बना है - टी ट्री ऑयल का टी ऑयल और अर्निका का अर्निका।

चाय के पेड़ का तेल चाय का तेल हर रोज चाय पीने के लिए नहीं है। यह एक विशेष प्रकार का चाय का पेड़ है। इस पेड़ का नाम मेललेउका मेललेलुका है जो मुख्य रूप से ऑस्ट्रेलिया महाद्वीप के कैलिफोर्निया और साउथ वेल्स के क्षेत्रों में पाया जाता है।

टी ट्री ऑयल का नाम इसलिए पड़ा क्योंकि पुराने समय में लोग इसकी पत्तियों से एक प्रकार की चाय या काढ़ा बनाते थे, जो शरीर के लिए फायदेमंद होता था। उसी से इस पेड़ का नाम टी ट्री ऑयल से पड़ा है। इसे आयुर्वेद में भी याद किया जाता है। वेस्टीज एश्योर हेयर ऑयल वेस्टीज एश्योर हेयर ऑयल की पत्तियों को भाप विधि से उबालकर बनाया जाता है।

 Vestige Assure Hair Conditioner   Benefits In Hindi 

  1. वेस्टीज एश्योर हेयर कंडीशनर के फायदे : एश्योर हेयर कंडीशनर आपके बालों को सूरज की अल्ट्रावायलेट किरणों, धूल और प्रदूषण से भी बचाता है।
  2. वेस्टीज एश्योर हेयर कंडीशनर में मौजूद पोषक तत्व बालों की ऊपरी परत की रक्षा करते हैं और उन्हें मुलायम भी बनाते हैं।
  3. अगर आप वेस्टीज एश्योर हेयर कंडीशनर का इस्तेमाल करते हैं तो यह आपके बालों को सिल्की भी बनाता है।
  4. वेस्टीज एश्योर हेयर कंडीशनर आपके बालों के फाइबर को भी मॉइस्चराइज़ करता है।
  5. वेस्टीज एश्योर हेयर कंडीशनर में मौजूद पोषक तत्व बालों को बेजान होने से बचाते हैं और बालों का रूखापन भी दूर करते हैं।
  6. वेस्टीज एश्योर हेयर कंडीशनर आपके बालों को हाइड्रेट और मुलायम भी करता है। ताकि हवा में आपके बाल खराब ना हो जाएं।
  7. वेस्टीज एश्योर हेयर कंडीशनर का इस्तेमाल आपके बालों को स्वस्थ बनाता है और आपके बालों को हर तरह के नुकसान से भी बचाता है।
  8. वेस्टीज एश्योर हेयर कंडीशनर क्यूटिकल लेयर की सूजन को खत्म करता है और बालों की लेयर को टाइट बनाता है। जिससे बालों का झड़ना बंद हो जाता है।
  9. अगर आप वेस्टीज एश्योर हेयर कंडीशनर का इस्तेमाल करती हैं तो यह आपके बालों को खूबसूरत और मुलायम भी बनाता है।
  10. वेस्टीज एश्योर हेयर कंडीशनर रेशम, गेहूं और सोया से प्राकृतिक प्रोटीन के मिश्रण के साथ तैयार किया गया है। जिससे बालों की मरम्मत होती है और बाल चमकदार बनते हैं।
  11. इस हेयर कंडीशनर में मौजूद प्रोटीन बालों को उलझने से बचाते हैं।
  12. अगर आप अपने बालों को शैम्पू से धोने के बाद अपने बालों में वेस्टीज एश्योर हेयर कंडीशनर लगाते हैं, तो यह आपके बालों को उलझाता नहीं है।
  13. इसके इस्तेमाल से बाल उलझते नहीं हैं और आपके बाल कम टूटते हैं।

 Vestige Assure Hair Conditioner   Side Effects In Hindi 

वेस्टीज एश्योर हेयर कंडीशनर के साइड इफेक्ट्स पूरी तरह से प्राकृतिक है। इसमें किसी भी तरह का कोई केमिकल नहीं मिलाया गया है। तो इसका कोई साइड इफेक्ट या डैमेज नहीं होता है। आप इसका उपयोग कर सकते हैं।
लेकिन अगर आप इसका ज्यादा इस्तेमाल करते हैं तो यह आपके बालों को नुकसान पहुंचाता है।
इसे हफ्ते में सिर्फ 2-3 बार ही इस्तेमाल करें।

 इसकी कीमत एवं पीवी कितनी है? DP   Price and PV of Vestige Assure   Hair Oil? 

वेस्टीज ऐश्योर हेयर आयल  200ml की कीमत 124 रुपए है एवं इसे खरीदने पर डिस्ट्रीब्यूटर को 4.13PV पीवी मिलते हैं

Conclusions

तो मित्रों आपने यह वेस्टीज एश्योर हेयर ऑयल के लाभ आर्टिकल को पूरा पढ़ लियाहे तो मित्रो आपको ऐसी जानकारी मिलती रहेगी और आपका कोई भी सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट कर सकते हो यह जानकारी अपने सोशल मीडिया पर सेट करो

आर्टिकल पूरा पढ़ने के लिए धन्यवाद  🙋 🙋 🙋

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url